mera nam yash hai mene inter board of higher secondry education delhi se kara hai iski website hai kya y ek fek board ha

mera nam yash hai mene 12th board of higher secondry education delhi se kara hai or ab m 2nd year kar raha hu mjhe abhi pata chala hai ki goverment ne is board ko fek kehkar band kar diya h ese me mere career ke upar iska kya asar padega ab mjhe age kya karna chaiye me mba karna cahata hu

0 105 Views | Posted 2011-10-02 14:05:39
Asked by yash gupta

  • 1 Answer

  • Shiksha Ask & Answer

    Answered by

    Rahul Chauhan | Contributor-Level 9

    2011-10-02 21:37:11
    yash apne 12th board sey jo exam pass kiya hein vo to recognized hein naa. to aapko chinta karne ki koi jarurat nahin hein. aap IGNOU sey course kar sakte hein. kisi bhi college ya phir university mein admission lene sey pehle ye jarur check kar ley ki vo ugc aur aicte approved hein ki nahin.

Get authentic answers from experts, students and alumni that you won't find anywhere else

Sign Up on Shiksha

On Shiksha, get access to

  • 71k Colleges
  • 833 Exams
  • 291k Reviews
  • 750k Answers

Share Your College Life Experience

Didn't find the answer you were looking for?

Search from Shiksha's 1 lakh+ Topics


Ask Current Students, Alumni & our Experts


We use cookies to improve your experience. By continuing to browse the site, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.

Need guidance on career and education? Ask our experts

Characters 0/140

The Answer must contain atleast 20 characters.

Add more details

Characters 0/300

The Answer must contain atleast 20 characters.

Keep it short & simple. Type complete word. Avoid abusive language. Next

Your Question


Add relevant tags to get quick responses. Cancel Post